अहमदाबाद SOGनें नशामुक्ति के लिए जनजागृति कार्यक्रम आयोजित किए

0
422

M B Patel राष्ट्रभाषा महाविद्यालय के साथ मील कर SOG क्राईम ब्रांच ने नशामुक्ति के लिए सेमीनार और रेली आयोजित की

अहमदाबाद, गुजरात : गुजरात में ओर खासकर अहमदाबाद शहर में बढ रहे नशे के कारोबार से आम लोग तो परेशान है ही लेकिन शहर पुलीस ओर एजन्सीयाँ भी इस काले कारोबार को खत्म करने की कोशिशों में लगी हुई है।

नशे की लत कितनी खतरनाक एवम जानलेवा होती है ओर इस से लोग खुद और उनके परिवार कैसे बरबाद होते है उससे लोगों को अवगत करवाने के लिए अहमदाबाद SOG ACP बी.सी.सोलंकी साहबके मार्गदर्शन के मुताबिक क्राईम ब्रांचके PI एस.ए.गोहिलसाहब, PI एम.पी.चौधरीसाहब, टेकनीकल PSI एच.जी.पटेल ओर स्टाफ ने M B Patel राष्ट्रभाषा महाविद्यालय के साथ मील कर नशामुक्ति के लिए इक प्रशंसनीय सेमीनार और रेलीका आयोजन किया।

नशामुक्ति के यह जनजागृति कार्यक्रम का आयोजन शहर के गोता इलाकें की गोकुल अनुदानित निवासी प्राथमिक शाला में किया गया जहाँ SOG के पुलीस अधिकारीओं ने बच्चों के सामने शराब ओर ड्रग्स इत्यादि नशेंवाली चीजों से होनेवाले हर तरह के नुकशान के बारे में असरदार प्रवचन दीया। इस कार्यक्रम में NSS के 40 विद्यार्थी-विद्यार्थीनीओं के अलावा शाला के अन्य बच्चों ने हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम के बाद इक रेली का भी आयोजन किया गया जिसमें बच्चोंने नशे के खिलाफ बेनर हाथ में उठाये हुए थे।