कारंज पुलीस ने महिलाकी चेन स्नैच कर भागें चोरको कुछ ही घंटोमें दबोचा

0
1029

अहमदाबाद, गुजरात : शहर के सब से ग़ीच बाज़ारवालें इलाक़े भद्र में रोज़ाना हज़ारों लोग ख़रीदारी के लिये आते है जिसमें ज़्यादातर महिलाएँ होती है। कारंज थाने की हद में आनेवालें भद्र-तीन दरवाज़ा इलाक़े में होनेवाली रोज़ाना की भीड़ का लाभ कई चोर-उचक्के भी उठाते है और लोगों के पर्स, मोबाइल, क़ीमती सामान एवम् सोने-चाँदी के गहनों की चोरी कर लेते है।

कारंज पुलीस थाने में 16 अगस्त की सुबह इक महिलानें शिकायत दर्ज करवाई कि वे सुबह 04:15 बजे के क़रीब खामाशा की पारसी अगियारी के सामने के रोड पर से गुजर रही थी तब उसकी 1,00,000 रूपये की क़ीमत की सोने की चेन एक अनजाना शख़्स तोड़ कर फ़रार हो गया है।कारंज थाने के PI पी.टी.चौधरी को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने सर्वेलेंस स्कवॉड के PSI एस.आइ.मकरानी को ह्यूमन एवम् टेक्निकल इंटेलिजेन्स की मदद से चेन स्नैचर को पकड़ने का मार्गदर्शन दिया जिसके बाद कारंज पुलीस की अलग-अलग टीमें बना कर जाँच शुरू की गई और कुछ ही घंटो में बुख़ारा महोल्ले में रहनेवाले 30 वर्षीय गुनाहगार शाहरुख़ शेख़ को चोरी की चेन के साथ पकड़ लिया गया।

कारंज थाने के पुलिसकर्मीओं की मेहनत से इक महिला को उसकी क़ीमती चीज़ इतनी जल्दी मील गई जो काफ़ी क़ाबिले तारीफ़ है और शहर के दूसरे पुलीस थानो के लिये भी एक मिसाल है।