मास्क ना होने की वजह बता कर चालू बाइक पर पुलिसकर्मी ने मारी लाठी, सर पर गंभीर चौट के बाद युवक सिवील अस्पताल में भर्ती

0
1251

चस्मदीद विडीओ में कह रहा है कि युवक ने मास्क पहना था फिर भी पुलिसकर्मीने उसको लाठी मारी जिससे वो ज़मीन पर मुँह के बल गिरा और लहूलुहान हो गया

अहमदाबाद (इरफ़ान सय्यद द्वारा) : कोरोना के फैले क़हर के बाद शहर की पुलिस ने मास्क ना पहनने वाले लोगों के ख़िलाफ़ एक मुहिम छेड़ी है जिसमें लोगों को दंडीत किया जाता है। मास्क ना होनें पर कड़क कार्यवाही सही है लेकिन नागरिकों पर हाथ उठाना क़तई ठीक नहीं है । इन दिनों हमें लोग अपने दुपहियाँ वहानों पर आते जाते वक़्त अपना मास्क उपर नीचे करते हुए भी नज़र आते है। रविवार की शाम शहर के राहे ख़ैर के पिरानपीर दरगाह के क़रीब रहनेवालें 22 साल के युवा जूनैद पठान जमालपुर चार रास्ता इलाक़े से अपनी बाइक से गुजर रहे थे तब वहाँ खड़ी पुलिस के एक कर्मी ने उसको रोकने की कोशिश करते हुए सीने पर लाठी मारी और युवक मुँह के बल ज़मीन पर गिरा और बेहोश हो गया। उस वक्त जमालपुर चार रास्ता से गुजर रहे एक शख़्स ने घायल जूनैद की विडीओ बना कर सोशल नेट्वर्क पर वाइरल कर दी जिसमें एक चश्मदीद कह रहा है कि इस ने मुँह पर मास्क पहना था फिर भी पुलीसवालें ने उसको लाठी मारी।

घटना के बाद युवक जूनैद पठान को शहर के सिवील अस्पताल में ले ज़ाया गया जहाँ पहुँचे इलाक़े के पार्षद शाहनवाज़ शेख़ ने बताया कि जूनैद की ट्रीटमेंट चल रही है और उसकी हालत स्टेबल है। सीवील अस्पताल में पुलिसकर्मी के ख़िलाफ़ फ़रियाद कर दी गई है लेकिन जाँच के बाद ही उसकी पहचान हो सकेगी।