अहमदाबाद क्राईमब्रांच ने 1 करोड के MD ड्रग्स के साथ वर्दी पहने हुए पुलीसवालें समेत 2 मुजरिमों को किया गिरफतार

0
2021

शहेजाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी ने मुंबई से अल्टो कार में भेजा था 995 ग्राम MD ड्रग्स

अहमदाबाद : गुजरात की युवा नस्ल में MD ड्रग्स लेने की बढ रही बुराई को ले कर और ड्रग्स के नशें से नस्ल को बरबाद होने से रोकने के लिए गुजरात पुलिस के डीजीपी आशीष भाटीयाने पुलीस को स्पेशयल ड्राइव रख कर इसमें शामिल लोगों पर और उनके गुर्गो पर नजर रखने के आदेश दीये थे जिसके बाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी दीपेन भद्रन अपनी टीम के साथ मुंबई से आनेवालें ड्रग्स पर नजर जमाये हुए थे।

12 सितंबर को क्राइमब्रांच के PI ए.वाय.बलोच को इन्फर्मेशन मीली कि शहेजाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी जो पहले से ही 1 किलो 469 ग्राम ड्रग्स के केस में हवालात में थे और जमानत पर बाहर आये हुए है वह शहर के दानीलीमडा पुलीस स्टेशन में फरज नीभा रहे आसी. सब इन्सपेक्टर फीरोजखान मोहंमदखान नागोरी और मोहंमद आरीफ उर्फ मुन्ना और इमरान पढीयार के हाथों अल्टो कार में ड्रग्स की डील भेजनेवालें है। जिसके बाद क्राईम ब्रांच के PI आर.एस.सुवेरा, PSI वाय.जी.गुर्जर, PSI ए.पी.जेबलीया, PSI जे.डी.बारोट अपनी टीम के साथ अहमदाबाद-वडोदरा टोल प्लाजा के पास वॉच में लग गये थे तब सफेद रंग की अल्टो गाडी से 995 ग्राम MD ड्रग्स के साथ पुलीसवर्दी पहने हुए ASI फीरोजखान नागोरी और आरीफ काजी और इमरान नाम के मुजरिम रंगे हाथ पकडे गये। इस मामलें की ज्यादा जांच PSI एस.जे.देसाई चला रहे है।

2019 में शहेजाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी को 1 किलो 469 ग्राम ड्रग्स के मामले में अहमदाबाद क्राइमब्रांचने गिरफतार किया था तब की फाइल फोटो

अहमदाबाद क्राइमब्रांच को तफतीश में जब यह पता चला की NDPS के गुन्हा में जेल से जमानत पर बाहर आये शहेजाद तेजाबवाला और इमरान अजमेरी ने मुंबई से ड्रग्स भेजा है तो PSI एस.पी.गोहिल और PSI एम.एच.शिनोल ने मुंबई पुलीस के संपर्क से ड्रग्स के इन दोनों डीलरों को भी पकड लीया। दोनों मुजरीमोे को फिलहाल अहमदाबाद क्राइमब्रांच में लाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

NDPS के गुन्हा में जेल से जमानत पर बाहर आनें के बाद शहेजाद मुंबई से और इमरान अहमदाबाद से ड्रग्स का कारोबार चलानें के लिए अपने शातिर दीमाग से नये-नये हथकंडे आजमा रहे थे जिसमें इस बार उन्होंने एक पुलीसवालें को ही अपने गिरोह में शामिल कर लिया लेकिन वे क्राइम ब्रांच की बाज ह्युमन और टेकनीकल नजर से नहीं बच सके।