NCP के गुजरात महिला मॉर्चा की अध्यक्ष रेश्मा पटेल के साथ ट्राफिक ब्रिगेडकर्मी ने की बदसलुकी

0
1164
रेश्मा पटेल के साथ बदतमीजी करता ट्राफिक ब्रिगेड कर्मी

अहमदाबाद : शहर में आये दिन रोड पर ट्राफिक पुलिस और आम नागरिकों के बीच नियमों को ले कर तनातनी होती रहती है जहाँ लोगों से कानुनी तौर पर दंड लीया जाता है तो रिश्वत भी ली जाती है और यह बात ढकीछीपी नहीं है। कभी कभी कुछ जागृत नागरिक रिश्वत माँगने पर करप्ट कर्मीओं का मुकाबला भी करते है। आज गीतामंदिर रोड पर जब ट्राफिककर्मीओं द्वारा दो युवा लडकों से कथित तौर पर 2000 रुपये की रिश्वत माँगने की बात सुनकर फरियाद करने के लिए ST बस स्थानक के पास ट्राफिक पुलिस चौकी पहुँची NCP गुजरात महिला मॉर्चा की अध्यक्ष रेश्मा पटेल के साथ ट्राफिक ब्रिगेडकर्मी के बदसलुकी करने का मामला सामने आया है।

रेश्मा पटेल के फेसबुक पेज पर इस घटना का विडीयो अपलोड हुआ है जिसमें एक पुलिसवाला कह रहा है कि दो लडकें वन वे में आ रहे थे इस लिए उन्हें दंडित कीया गया था। दुसरी तरफ लडकों का आरोप है की पुलिस ने उनसे पहले पोइन्ट पर 500 रुपये मांगे थे लेकिन हमने 200 रुपये दीये थे। यह लडकें जब गीता मंदिर ट्राफिक चौकी के करीब दुसरे पोइन्ट पर पहुँचे तो फिर उन्हें पकड लीया गया और उनसे कथित तौर पर रु.2000 मांगे गये। इसके बाद उन दो लडकों ने रेश्मा पटेल का संपर्क किया तब रेश्मा पटेल ने ट्राफिक सब इन्सपेक्टर को पैसे माँगने के मामले में रुबरु सवाल पूछा तब दोनों में तीखी बहस हुई और उसी दौरान एक ट्राफिक ब्रिगेडकर्मी रेश्मा पटेल की तरफ हाथ उठा कर आगे बढने लगा जिसे सहकर्मीओंने रोक दीया।

कुछ देर के बाद सारा मामला कागडापीठ पुलिस स्टेशन पहुँचा जहाँ रेश्मा पटेल को डीटेइन कर लिया गया था। यह खबर सुनकर रेश्मा पटेल के कार्यकर भी थाने पहुँचे और 181 अभयम महिला टीम को भी कॉल कर बुलाया गया जिन्हें ट्राफिक ब्रिगेडकर्मी द्वारा की गई बदतमीजी से अवगत कराया गया। थोडी देर के बाद रेशमा पटेल को छोड दीया गया।