SOGनें सरखेज की स्कुल में नशे के खिलाफ किया “जनजागृति कार्यक्रम”

0
456

300 बच्चों को “Say No to Drugs, Say Yes to Life” का सूत्र दे कर नशे के खिलाफ प्रतिज्ञा दीलाई गई

अहमदाबाद, गुजरात : शहर पुलीस के CP श्री जी.एस.मलिक एवम SOG DCP श्री जयराजसिंघ वालाने उनके मातेहत काम करनेवाली एजन्सी SOG को नारकोटीक्स के फैले जाल को तोड कर शहर को नशे के चुंगाल से मुक्त करने के लिय़े काम करने का आदेश दीया है।

SOG थोड-थोडे समय में स्कुलों में जा कर नशे को ले कर अवेरनेस कार्यक्रम चला रही है जिसके तहत आज नागरिक संरक्षण अहमदाबाद की ओर से सार्वजनिक माध्यमिक शाळा, सरखेज में इक सेमीनार आयोजित किया गया जिसमें SOG PI श्री एस.ए.गोहिल एवम PSI श्री एच.जी.पटेल ने हिस्सा लीया। इस कार्यक्रम में विद्यार्थीओं को ट्राफिक अवेरनेस, सायबर सिक्युरीटी, सेल्फ डिफेन्स एवम ड्रग्स की बदीयों से माहितगार किया गया।

यह कार्यक्रम का मुख्य उद्देश था कि नशीले पदार्थों की बुराई से शाला के विद्यार्थीओं को अवगत करवाया जाये एवम NDPS प्रचलन में बच्चों के इस्तेमाल को होने से रोका जाये। इस कार्यक्रम को SOG PSI एच.जी.पटेल ने संबोधन किया ओर बच्चों को “Say No to Drugs, Say Yes to Life” का सूत्र दे कर नशे के खिलाफ प्रतिज्ञा दीलाई। इस कार्यक्रम में सार्वजनिक शाला के प्रिन्सीपल, शिक्षक गण ओर सरखेज इलाके के नागरिक बडी संख्या में उपस्थित रहे थे।