बरोडा का साहिल सय्यद क्रिकेट सट्टेमें 7-8 लाख हारा; बुकीओं से त्रस्त हो कर की खुदकुशी

0
230

गुजरात में क्रिकेट का सट्टा बेटींग का दानव कई घरों को कर रहा है बरबाद

बरोडा, गुजरात : गुजरात में पीछले कई सालों से जूएँ की जगह क्रिकेट के सट्टे ने ले ली है ओर गुजरात के कई लोग इस बदी के चुंगाल में फँस रहे है। राज्य के हर बडे छोटे शहरों में क्रिकेट सट्टे के बुकी है जिनके पास लोग खेलते है ओर ज्यादातर बुकी ताकतवर होते है जो हारनेवालों को पैसे ना चुकाने पर बहोत परेशान करते है।

क्रिकेट बुकीओं से प्रताडित हो कर खुदकुशी करने का ताजा मामला बरोडा शहर के वाडी थाने के पानीगेट ईलाके के नालबंद वाडा से सामने आया है। 7 अगस्त सोमवार को पानीगेट के निवासी ओर LED साईन बोर्ड का काम करनेवालें 22 साल के युवा साहिल सय्यद ने 7 से 8 लाख रूपये क्रिकेट बेटींग में हारने के बाद बुकी को पैसे ना चुका सकने पर बुकी की वसुली से त्रस्त हो कर अपने घर की पहली मंजिल पर फँदा खा कर खुदकुशी कर ली।

मृतक साहिल सय्यद की सोशल नेटवर्क से ली गई तस्वीर

साहिल के परिवारवालों का कहना है कि क्रिकेट बेटींग का जूआँ खेल कर बुकीओं का पैसा ना लौटा सकने को ले कर मृतक काफी चिंता में था ओर उसने अपनें व्हीकल को भी गिरवी रख दीया था। परिवारवालों का कहना है कि “वाडी पुलीस थाने में हमने अपनी शिकायत तो दर्ज करवा दी है लेकिन बरोडा में क्रिकेट सट्टा के काफी बुकी है जिनके खिलाफ पुलीस आयुक्त को एकशन लेना चाहिये, आज हमारे युवा बेटे ने इस चक्कर में जान गँवाई है कल किसी ओर माँ का लाल जायेगा।”